Amitabh Bachhan Corona News Live Reort : (बच्चन परिवार के 54 कर्मचारी क्वारंटीन, अमिताभ- अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना संक्रमित )


नमस्कार दोस्तों जैसा कि कल तक आपको मालूम था कि कोरोना से केवल अभिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना Postive आये थे लेकिन आज हम  बतायेंगें कि उनके परिवार में कौन कौन कोरोना का शिकार हुआ है आइये जानते है -

Amitabh Bacchan

कोरोना और Bollywood -

गौरतलब है कि पहले जहां अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई तो उसके बाद अभिषेक भी Postive निकले। 

वहीं बाद में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के भी संक्रमित होने की खबर मिली। हालांकि जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट Negative आई है। 

ऐश्वर्या और आराध्या जहां Home Quatnatine रहेंगे तो वहीं अभिषेक और अमिताभ मुंबई के Lilavati Hospital में भर्ती रहेंगे। 

बता दें कि बच्चन परिवार के अलावा भी आज कुछ और नाम सामने आए जो कोरोना संक्रमित निकले। 

Bacchan Faimly


आप समझ सकते है  कि कोरोना से कोई भी  बच नही पा रहा है इसलिये  सतर्क रहे, सुरक्षित रहें

आराध्या के लिये भी कर रहे है दुआ

अमिताभ बच्चन के फैंस शहंशाह के साथ ही साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के लिए भी प्रार्थना कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट देखने को मिल रहे हैं, जहां पर फैंस बच्चन परिवार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और सेहत में सुधार की बात कर रहे हैं।

पाकिस्तान से शोएब अख्तर ने भी किया  अमिताभ के लिए Tweet

शोएब अख्तर ने Tweet करते हुए लिखा है, "अमित जी आप जल्दी ठीक हो जाएं। आपके लिए दुआ करता हूं।' 

इसके अलावा शोएब ने अमिताभ के ट्वीट पर उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा, "अमित जी आप जल्दी ठीक हो जाएं। सरहद के इस पार से आपके सभी Fans आपके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।'

छुट्टी मिलने के बाद भी घर नहीं जाएंगे अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने रविवार दोपहर बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबरों के बीच Tweet कर साफ किया है कि वह अपने पिता के साथ अस्पताल में ही रहेंगे। आराध्या और ऐश्वर्या के Self Quarantine  में रहने की जानकारी देते हुए अभिषेक ने लिखा कि जब तक चिकित्सक उनके घर जाने के बारे में एक राय नहीं बना लेते, वह अपने पिता के साथ अस्पताल में ही उनकी निगरानी में रहते रहेंगे।

ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई Corona Postive

अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और पार्थ के बाद  इमरान हाशमी और कंगना रनौत की फिल्म 'उंगली' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रेचल व्हाइट ने भी Social Media पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह भी कोरोना से Postive हुई हैं। 

उन्होंने लिखा, "मेरा Corona Virus परीक्षण Postive आया है। फिलहाल मैं अपने घर पर ही क्वारंटीन हूं। कृपया मेरे लिए दुआ करिए कि मैं जल्द से जल्द ठीक हो जाऊं।' 

अमिताभ के बाद अनुपम खेर के घर तक पहुंचा Corona Virus

 Bolllywood के एक और  दिग्गज अभिनेता Anupam Kher के घर तक कोरोना पहुंच गया है। 

अनुपम खेर ने Social Meida पर इसका Video जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है। अनुपम खेर ने बताया कि उनकी मां और भाई कोरोना Postive निकले हैं। वहीं अभिनेता की रिपोर्ट Negative  आई है।


Previous
Next Post »

If u have any doubt , plz comment me ConversionConversion EmoticonEmoticon