Sushant singh rajput death ( सुशांत सिंह राजपूत का निधन )

Sushant singh rajput death 

( सुशांत सिंह राजपूत का निधन )



Bollywood  ने आज एक और बेहतरीन अभिनेता को खो दिया है, Bollywood actor सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई अचंभित हो गया है छिछोरे और धोनी जैसी हिट फिल्में देने के बाद उनकी गिनती एक बेहतरीन कलाकार के रुप में होने लगी थी ।

सुशांत सिंह



इनके परिवार में बहन cricketer और पिता अधिकारी है

सुशांत सिंह पटना के राजीव नगर के रहने वाले है इनके पिता अभी भी वही रहते है सुशांत की माँ के गुजर जाने के बाद इनके परिवार में इनकी तीन बहने और पिता के के इतने लोग ही रहते है। 
सुशांत ने मुंबई  के बांद्रा में अपने फ्लैट पर फांसी लगा ली । इनका पैतृक गांव पटना के पुर्निवा में है । धोनी और छिछोरे जैसी फिल्में करने वाले सुशांत की बहन मिट्ठू state level की क्रिकेटर है ये बहुत कम लोगो को पता है।

2002 में हो गया था माँ का निधन -

सुशांत सिंह की माँ का निधन 2002 में हो गया था, उसके बाद सुशांत सिंह काफी टूट गए थे और उनका परिवार दिल्ली में शिफ्ट हो गया था, उनके पिता सरकारी अधिकारी थे। उनके 4 बहने थी एक बहन के निधन के बाद उनके परिवार में 3 बहने और खुद सुशांत बचे थे। 

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान Ekta Kapoor के धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. फिल्म 'काय पो छे' से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से 'सोनचिड़िया', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्में प्रमुख हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनकी अगली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी.

डिप्रेसन में थे सुशांत

अभी तक police यही अनुमान लगा रही है कि सुशांत ने आत्महत्या dipression की वजह से की है , लेकिन शुरुवाती जाँच में अभी तक डिप्रेशन की कोई वजह समझ नही आई है , न ही कोई डिप्रेशन की दवा उनके घर से मिली है।
पुलिस ने बताया कि उनके घर से अभी तक कोई भी sucide notes या कोई भी जानकारी नही मिली है जिससे उनके आत्महत्या के कारणों का पता चल सके।

"जिंदगी मौत से भारी होगी , वरना यू ही कोई खुदखुशी नही करता"



Previous
Next Post »

If u have any doubt , plz comment me ConversionConversion EmoticonEmoticon